जिंदल स्टेनलेस को मिला प्रतिष्ठित विस्तृत वैश्विक बाज़ार पुरुस्कार

इटावा सहकारी क्रय केंद्रों पर गेहूं की खरीद पूर्णिया: बैंक सीएसपी संचालक की हत्या, 5 लाख रुपये लेकर अपराधी फरार चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ

जिंदल स्टेनलेस को मिला प्रतिष्ठित विस्तृत वैश्विक बाज़ार पुरुस्कार

Simran Singh 25-07-2023 16:57:24

सिमरन सिंह  
लोकल न्यूज़ ऑफ़ इंडिया, 
नई दिल्ली:  भारत की अग्रणी स्टेनलेस स्टील कंपनी, जिंदल स्टेनलेस को अमेरिकी कंपनी, डाना इनकॉर्पाेरेटेड ने एक्सपैंड ग्लोबल मार्केट्स अवार्ड से सम्मानित किया। इस पुरस्कार के लिए 29 देशों से नामित 1,800 कंपनियों में से जिंदल स्टेनलेस को चुना गया और  अपने बहुआयामी ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण के लिए सम्मानित किया गया।

विभिन्न किस्म के मोबिलिटी बाज़ारों के लिए ऊर्जा-प्रबंधन समाधानों की विशेषज्ञता वाली, ओहायो स्थित कंपनी डाना ने कई श्रेणियों के तहत माउमी में आयोजित एक वर्चुअल समारोह में साल 2022 से जुड़े अपने आपूर्तिकर्ता पुरस्कारों के लिए विजेताओं की घोषणा की। इनमें लीवरेजिंग द कोर अवार्ड, डिलीवर इनोवेटिव सॉल्यूशंस अवार्ड, इनडायरेक्ट सप्लायर ऑफ द ईयर, सस्टेनेबिलिटी सप्लायर ऑफ द ईयर जैसे सम्मान शामिल हैं। अधिकांश श्रेणियों में कई विजेता थे, जबकि एक्सपैंड ग्लोबल मार्केट्स अवार्ड में जिंदल स्टेनलेस को स्पष्ट रूप से विजेता घोषित किया गया।

जिंदल स्टेनलेस के प्रबंध निदेशक, श्री अभ्युदय जिंदल ने इस सम्मान पर उत्साह व्यक्त करते हुए कहा
कि जिंदल स्टेनलेस अत्याधुनिक प्रौद्योगिकियों के ज़रिये ग्राहकों को अपनी ज़रुरत के अनुरूप समाधान प्रदान कर उनके हितों को प्राथमिकता देने के लिए प्रतिबद्ध है। हमारी दक्ष आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन प्रणाली और जस्ट-इन-टाइम (ठीक समय पर) डिलीवरी के दृष्टिकोण ने हमारे बाज़ार के विस्तार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। डाना के साथ हमारा बहुत पुराना रिश्ता है। हमने 15 साल से अधिक समय से, जर्मनी, अमेरिका, कनाडा, मैक्सिको, स्पेन, ब्राज़ील  और भारत सहित कई देशों में डाना को स्टेनलेस स्टील समाधान की सफलतापूर्वक आपूर्ति की है और भविष्य में भी यह प्रयास जारी रहेगा।

इस सम्मान से, उद्योग जगत में, जिंदल स्टेनलेस के अग्रणी स्थान को और मज़बूती मिली  है और वैश्विक स्तर पर उपस्थिति के विस्तार के संबंध में कंपनी के उत्कृष्टता के मानक को भी उल्लेखनीय मान्यता मिली  है। ये पुरस्कार उन कंपनियों के प्रति सम्मान हैं जिन्होंने संगठित आपूर्ति श्रृंखला, ग्राहक संतुष्टि, नवोन्मेष और सस्टेनेबल  तरीके अपनाने जैसी प्रक्रियाओं के प्रति प्रतिबद्धता जताई है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :